Sidebar Posts

Class 12th Math Monthly exam September 2023 question paper

 Class 12th Math Monthly exam September 2023 question paper


Class 12th Math Monthly exam September 2023 question paper:- इस पोस्ट में बिहार बोर्ड से आयोजित अर्द्धवार्षिक परीक्षा 2023-24 का प्रश्न पत्र दिया गया है । यदि आप भी बिहार बोर्ड से इंटर बोर्ड परीक्षा 2024 में देंगे । तो आपके लिये स्कूल स्तर पर Half Yearly Exam 2023-24 का आयोजन 25 सितंबर से 29 सितंबर तक हो रहा है । आपके अर्धवार्षिक परीक्षा के Math विषय का अरिजनल प्रश्न पत्र उत्तर के साथ दिया गया है । इस पोस्ट के माध्यम से बिहार बोर्ड 12th अर्धवार्षिक परीक्षा 2022-24 के Math विषय का प्रश्न पत्र उत्तर के साथ डाउनलोड कर सकते है ।


 


Bihar Board Class 12th September Monthly exam Math Question Paper With Answer


इस पोस्ट के माध्यम से अर्धवार्षिक परीक्षा के Math विषय के प्रश्न पत्र का PDF डाउनलोड कर सकते है । इसके साथ-साथ Objective और Subjective प्रश्नों का उत्तर भी डाउनलोड कर सकते है ।


12th Half Yearly Exam 2023- EXAM CENTRE


इस परीक्षा का आयोजन आपके विद्यालय के स्तर पर होगा। अर्थात की जिस भी विद्यालय में आपका नामांकन है। उसी में जाकर आपको परीक्षा देना पड़ेगा |


Admit Card Of 12th September Monthly exam 2023-24


इस परीक्षा के लिए बिहार बोर्ड के तरफ से कोई भी ऑफिशियल एडमिट कार्ड जारी नहीं किया जाएगा। क्योंकि यह आपके विद्यालय के स्तर पर आयोजित होने वाला एकमात्र आंतरिक जांच परीक्षा है।


प्रश्न पत्र कहां से आएगा ?


कक्षा इंटरके अर्धवार्षिक परीक्षा का प्रश्न पत्र बिहार विद्यालय परीक्षा समिति तैयार करके भेजेगा उसके साथ साथ उत्तर पुस्तिका भी बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ही तैयार करके भेजेगा।             


कॉपी का जांच कहां होगा ?


कक्षा इंटर के अर्धवार्षिक परीक्षा के कॉपी का मूल्यांकन आपके विद्यालय के स्तर पर ही होगा।


12th Half Yearly Exam 2023 Math Question Paper

 


Objective Answer key Math


 

Post a Comment

1 Comments